Home

जब अकबर बादशाह ने बदला था अपना हुलिया यानी अपना तरीका

एक बार बादशाह अकबर ने बीरबल को डराने के लिए अपना बेहद खतरनाक रूप अपनाया और सुनसान जगह में बीरबल के सामने अचानक ही आ गए बीरबल ने उनकी खतरनाक पोशाक और उनका हो लिया जिसमें कई सिर्फ और सिर्फ दो हाथ देखकर पहले तो खुश होकर उन्हें बैठाया फिर कुछ ऐसी सूरत बना कर बैठ गए जिससे ऐसा लगता था कि वह कुछ गहरी सोच में डूबे हुए हैं जब बादशाह अकबर ने बीरबल को इस तरह बैठे देखा तो उन्हें बेहद हैरानी हुई और उन्होंने दिल में सोचा कि बीरबल को तो डरना चाहिए था पर वह नहीं डरे और हैरान हुए अब हारकर बादशाह ने उनसे उनके खुश होने और बाद में हैरान होने की वजह पूछी



 इस पर बीरबल ने नरम लहजे में जवाब दिया आपको देखकर मैं बेहद खुश हुआ लेकिन आपको बहरूपिए के रूप में देखकर हैरानी हुई आपको आखिर किस के डर से यह हुलिया बनाने की जरूरत पड़ गई बादशाह अकबर बीरबल का यह जवाब सुनकर बेहद शर्मिंदा हुआ




 दोस्तों आपको मेरा यह आर्टिकल कैसा लगा मुझे जरूर बताएं
दोस्तों मैं एक नई ब्लॉगर हूं अगर लिखने और मैं कोई कमी है तो माफी चाहती हूं    आपको मेरा यह वीडियो और आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए यह बहुत ही खास है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

best place mewat मेवात में घूमने के लिए shad ki bethak 01