Home

विजय सिंह की एक सच्ची कहानी

Vijay Singh विजय सिंह की एक सच्ची कहानी  ~ hindi kahani ~ real vijay singh best kahani hindi, latest story, mewati sapya



दोस्तों मैं आज आपको एक बहुत ही अच्छी और रोमांचक कहानी आपको बताऊंगी यह बहुत पुरानी कहानी है और बहुत ही मशहूर कहानी है चलो दोस्तों शुरू करते हैं


 Vijay Singh विजय सिंह की एक सच्ची कहानी




एक समय की बात है एक विजय सिंह नाम का कोई पहलवान था विशाल कंधे और मसाल भुजाओं वाला वह आदमी एक दानव की तरह दूसरों के ऊपर हावी हो जाता था लोग कहते हैं कि विजय सिंह जन्म से ही पहलवान है और संसार भर में कोई ऐसा पहलवान नहीं जिसको उसने नहीं हराया हो
कहते हैं कि हर आदमी में कोई ना कोई कमजोरी होती है इस आदमी में भी एक कमजोरी थी जो उसे बहुत ही भद्दे स्थिति में डलवा देती थी


best kahani hindi

उसे सीखी मारने का बहुत शौक था एक दिन बाजार में वह कहीं युवाओं के बीच में बैठा था कई गिलास दूध पीने के बाद उसने अचानक कहां के लोग भूतों से क्यों डरते हैं मैं तो नहीं डरता मेरी सबसे बड़ी इच्छा है कि मैं किसी शक्तिशाली भूत से मिलूं और उसे सबक सिखा दूं


मोरल स्टोरी हिंदी ~ Moral story Hindi Mewati Sapya


उन युवाओं के बीच उसकी एक की प्रशंसा की आशंका और फिर कुछ बड़बड़ाहट से हुई उनमें से एक बोला यदि तुम बहुत ग्रस्त मरुस्थल पर जाओ और रात में अकेले जाओ यात्रा करोगे तो निश्चित रुप से तुम्हारी भूतों से मुलाकात होगी वहां समूचे सथान पर विचित्र चीजें और गुलावटी भरी आवाज सुनी जा सकती हैं यात्रियों को लौट कर उनकी हत्या कर दी जाती है क्या तुम वहां वास्तव में वहां जाना चाहोगे विजय सिंह के मजबूत दिल की धड़कन बंद होने लगी उसने शेखी क्यों मारी haan maine भूतों से ग्रस्त मरुस्थलों के बारे में सुना है उसने उदासीनता से कहा मेरे विचार में यह केवल परियों की कहानी है |


Vijay Singh की सच्ची हिंदी कहानी कमेंट करके मुझे जरूर बताएं आगे मैं आपके लिए और ऐसी कहानी लेकर हाजिर होऊंगा

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

Featured post

best place mewat मेवात में घूमने के लिए shad ki bethak 01